-->

PUBG ने की घोषणा, PUBG LITE BETA TEST अब थाईलैंड में खेलने के लिए उपलब्ध है; उच्च विनिर्देशों की आवश्यकता नहीं है

PUBG ने दुनिया भर में एक असाधारण प्रशंसक बना लिया है। PUBG कोड टीम दिन-रात बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव देने के लिए दिन-रात काम कर रही है। लेकिन उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक सीमा है, जिनके उपकरणों में उच्च विनिर्देश (higher specification) की कमी है।

PUBG लाइट कोर PUBG गेम से एक स्टैंडअलोन (अलग) उत्पाद है। PUBG LITE क्लाइंट एक नि: शुल्क उत्पाद है, जिससे PUBG की बेजोड़ गनप्ले और दिल को छू लेने वाली बैटल रॉयल अनुभव का आनंद लेना आसान हो गया है।

PUBG LITE BETA TEST को लॉन्च करने का उद्देश्य

PUBG ने PUBG LITE BETA TEST पेश किया, और वर्तमान में यह केवल थाईलैंड में खेलने के लिए सीमित है। अन्य स्थान के लिए अनलॉक होने से पहले PUBG यह निर्धारित करना चाहता है कि क्या यह अन्य क्षेत्रों के लिए एक व्यवहार्य उत्पाद है। खेल के ’लाइट’ संस्करण को लॉन्च करने का उद्देश्य उन क्षेत्रों में खिलाड़ियों को रणभुमि का(PLAYERUNKNOWN BATTLEGROUNDS) अनुभव वितरित करना है जहां हार्डवेयर उपलब्ध नहीं होने के कारण कोर गेम की आवश्यक विशिष्टताओं को प्राप्त करना अधिक कठिन है।

PUBG LITE टीम गुणवत्ता से समझौता किए बिना कम हार्डवेयर जरूरतों को संतुलित किया 

इस जटिलता को समाप्त करने के लिए PUBG ने एक समर्पित टीम तैनात की थी और अपने गुणवत्ता मानकों पर समझौता किए बिना, कम हार्डवेयर आवश्यकताओं को संतुलित करने पर ध्यान केंद्रित किया था। निर्णायक परिणाम एक ऐसा निर्माण है जो एकीकृत ग्राफिक्स का उपयोग करने वाले कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी खेलने योग्य है।

PUBG लाइट बीटा टेस्ट के लिए न्यूनतम और अनुशंसित हार्डवेयर आवश्यकताएं

PUBG LITE में न्यूनतम Win7 64bit OS, Core i3 CPU की क्लॉक स्पीड 2.4GHz, 4GB रैम और हार्ड डिस्क ड्राइव के साथ 4GB उपलब्ध स्पेस की आवश्यकता होती है। PUBG ने कहा  है कि PUBG LITE संस्करण इंटेल इंटीग्रेटेड HD ग्राफिक्स पर भी चलाया जा सकता है। इसके बावजूद PUBG ने Win7 / 8/10 / 64bit OS की सिफारिश की है और कोर i5 CPU की क्लॉक स्पीड 2.8GHz, 8GB रैम के साथ एन्हांस्ड ग्राफिक्स कार्ड जैसे NVIDIA Geforce GTX 660 या AMD Redeon HF7870 के साथ PUBG LITE का आनंद काफि सरलता से लिया जा सकता है।

PLAYERUNKNOWN BATTLEGROUNDS में पेश किया गया पहला मानचित्र

PUBG मोबाइल की तरह LITE संस्करण भी Erangel PLAYERUNKNOWN BATTLEGROUNDS शुरू होता है। एरंगेल एक आबादी वाले काले सागर में स्थित काल्पनिक द्वीप है। सैन्य कब्जे ने स्थानीय आबादी पर रासायनिक / जैविक प्रयोगों का परीक्षण किया और एक स्थानीय प्रतिरोध आंदोलन ने द्वीप को पुनः प्राप्त करने के लिए लड़ाई लड़ी जो अंततः द्वीप को छोड़ दिया गया।

आप PUBG LITE को थर्ड पर्सन प्रॉस्पेक्टिव (TPP) मोड में सोलो / डुओ / स्क्वाड टाईप में खेल सकेंगे।

Disqus Comments